गुरुवार, 1 फ़रवरी 2024

चोरी की घटनाओं का खुलासा : दो शातिर आरोपी गिरफ्तार ,Latest Rajasthan News (राजस्थान न्यूज़)

 


अलवर । जिले की अरावली विहार थाना पुलिस की टीम ने शहर में हो रही वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए दो शातिर आरोपियों अमीर सिंह पुत्र जगमोहन सिंह (21) निवासी जहानपुर की ढाणी थाना गोविंदगढ़ एवं बूटा सिंह पुत्र महेंद्र सिंह (20) निवासी अलापुर थाना अकबरपुर हाल थाना नौगांवा अलवर को गिरफ्तार कर विभिन्न थाना क्षेत्र से चुराई गई 10 मोटरसाइकिल बरामद की है।

      एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि 9 जनवरी को नया बास देवयानी हॉस्पिटल के पास राम जी टावर के नीचे से एक बाइक चोरी की घटना हुई इस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। शहर में आए दिन हो रही बाइक चोरी की वारदातों को गम्भीरता से लेकर इन घटनाओं के खुलासे के लिए एसएचओ अरावली विहार पवन कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई।

       गठित टीम द्वारा वाहन चोरी की घटनाओं में चालन शुदा आरोपियों के बारे में आसूचना संकलित की और संदिग्ध आरोपियों को चिन्हित कर उन पर निगरानी रखी गई। शातिर वाहन चोर अमीर सिंह व बूटा सिंह को दस्तयाब कर पूछताछ की तो इन्होंने दर्जन पर मोटरसाइकिल चोरी की वारदाते कबुल की है।

      आरोपियों की निशानदेही से चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी पुलिस अभिरक्षा में चल रहे हैं, जिनसे गहनता से पूछताछ जारी है। पूछताछ में और और भी वारदातें खुलने की पूरी संभावना है।



Rajasthan-News-in-Hindi, राजस्थान-समाचार,

राजस्थान समाचार, Rajasthan Breaking News in Hindi ,

राजस्‍थान की ब्रेकिंग खबरें, Rajasthan न्यूज़ इन हिंदी,




Share This